Bigg Boss 12: घर से बाहर निकलते ही उर्वशी ने खोली दीपक ठाकुर की पोल

Bigg Boss 12: घर से बाहर निकलते ही उर्वशी ने खोली दीपक ठाकुर की पोल

उर्वशी ने बताया किस वजह से दीपक को हुआ सोमी से प्यार

Jantantra Tv Desk

November 5,2018 03:07

बिग बॉस एक ऐसा टीवी शो है जो हमेशा ही विवादों से घिरा रहता है, फिर चाहे वो किसी घर के सदस्य की हरकत को लेकर हो या शो के ऊपर उठ रहे सवालों को लेकर। यह शों खबरों में बने रहने की कोई ना कोई वजह ढूंढ ही लेता है। बिग बॉस 12' को शुरु हुए पूरे 7 हफ्ते हो चुके है और इसी के साथ दीपक के साथ घर में एंट्री लेने वाली उर्वशी वाणी  को घर से बेघर कर दिया गया है।

हालांकि उर्वशी को घर में सभी काफी पसंद करते थे, लेकिन इसके बावजूद भी घर वालों ने ही उनको घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। बिग बॉस ने इस बार घर वालों को ही घर में नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक को घर से बाहर भेजने का निर्णय लेने को कहा था, जिसके चलते घर के 11 सदस्यों में से 9 से उर्वशी को घर से बाहर निकलने की बात कही तो सिर्फ घर के दो सदस्यों नें मेघा के खिलाफ वोट दिया। जिसके चलते उर्वशी को घर से बेघर होना पड़ा।

घर से बाहर निकलते ही उर्वशी ने मीडिया से बात की और एक के बाद एक घर के लोगों की पोल खोली। उर्वशी ने दीपक को लेकर कई ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उर्वशी ने दीपक और सोमी के प्यार के बारे में बताया कि दीपक, सोमी से प्यार का नाटक सिर्फ शो में बने रहने के लिए कर रहे हैं। वरना किसी को इतनी जल्दी प्यार नहीं हो जाता है।

उर्वशी से जब पूछा गया कि दीपक ने उनको कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन उर्वशी ने उनकी बात क्यों नहीं मानी तो उर्वशी ने बताया की दीपक जब भी उनको समझाने आए हैं उन्होंने उनको गलत ही सलाह दी है। इसलिए उर्वशी ने उनकी कोई बात नहीं मानी।

उर्वशी ने बताया कि वो घर के अंदर गेम अपने हिसाब से खेल रही थीं। वो जैसी थीं वो उसी तरह से गेम को खेल रही थी, और अपने हिसाब से ही खेलते हुए वो गेम में आगे बढ़ी हैं।देखें वीडियो-

 

 

ad