सोनाली बेंद्रे ने की भारत वापसी, 5 महीने तक चला कैंसर का इलाज

सोनाली बेंद्रे ने की भारत वापसी, 5 महीने तक चला कैंसर का इलाज

पांच महीने तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद भारत वापस आई सोनीली बेंद्रे..

Jantantra Tv Desk

December 3,2018 03:48

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भारत वापस गई हैं। उनकी कैंसर से चल रही जंग के सोनीली से जमकर सामना किया और अब अपने इलाज के बाद वापस लौट आई हैंआज सुबह ही उनको मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया,सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल भी नजर आए।

बता दें कि सोनाली को हाईग्रेड कैंसर था, जिसका पांच महीने से इलाज न्यूयार्क में चल रहा था, और अब पांच महीने बाद सोनाली वापस मुंबई गई हैं। सोनाली ब्लैक जींस और जैकेट पहने एयरपोर्ट पर नजर आई उनकी चेहरे की खुशी देखकर ये साफ नजर रहा था कि वो वापस अपने देश लौटकर काफी खुश हैं।

बता दें जैसे ही सोनाली एयरपोर्ट पर दिखी तो मीडिया ने उनको घेर लिया, लोगों का अपने लिए इतना प्यार देखकर सोनाली इमोशनल हो गई और उनकी आखों में आंसू गए। सोनाली ने हाथ जोड़कर सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया।

बता दें कि सोनाली के पति गोल्डी ने मीडिया से बात की और बताया कि अब सोनाली काफी अच्छा महसूस कर रही हैं और उनकी रिकवरी भी काफी अच्छे से हो रही है। उनका इलाज तो पूरा हो गया है लेकिन इस बीमारी के वापस ना आने के लिए इनके नार्मल चेकअप चलते रहेंगे।

जितने दिन सोनाली का इलाज चला वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रही और बातों को शेयर करती रहीं। भारत वापसी पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ले आती हैं। ऐसा जरूर होता है। उस दूरी को कभी कम समझें जो सबक देती है। अपने घर से दूर न्यूयार्क में मैंने महसूस किया कि मैं कई कहानियों से रूबरू हो रही हूं। हर व्यक्ति अपनी कहानी अलग तरीके लिखना चाहता है। हर व्यक्ति इसके लिए संघर्ष करता है लेकिन कभी हार नहीं मानता।उन्होंने आगे कहा है कि अब वह वहां जा रही हैं जहां उनका दिल है, यानी अपने घर। सोनाली ने कहा, यह एक ऐसा अहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि एक बार फिर अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की बहुत खुशी है। यह समय रोमांच, प्यार और उस अपनेपन का है जिसके सहारे मैं यहां तक पहुंच पाई।

ad