URI के सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म का ट्रेलर हआ रिलीज, लोगों ने की जमकर तारीफ

URI के सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म का ट्रेलर हआ रिलीज, लोगों ने की जमकर तारीफ

Jantantra Tv Desk

December 5,2018 03:33

भारत एक बार फिर पाकिस्तान के ज़खमो को ताज़ा करने जा रहा है, अब ये एक फिल्म के माध्यम से होगा. जी हॉ  URI की सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से बनी फिल्म जिसका  ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं ट्रेलर में एक्शन और इमोशन दोनों ही देखे जा सकते हैं. अभिनेता विक्की कौशल इस फिल्म में मुख्य भुमिका का किरदार में नज़र आ रहे हैं  जो कि एक सैनिक का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में दमदार डॉयलाग कि वजहा से सुर्खियों में बनी हुई है. 2 मिनट 24 सेकेंड का ट्रेलर देख कर लग रहा कि फिल्म पुरी तरहा देशभक्त‍ि पर  है. पाकिस्तान के नापाकइरादों को नाकाम करते हुए और शहीद जवानों के परिवार के दर्द को दिखाया गया हैं।  फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपके मन में भी देशभक्ति जाग जाएगी। देखें फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म 2 साल पहले पाक कश्मीर के उरी में आर्मी बेस कैंप पर हुए अटैक पर आधारित है. फिल्म 11 जनवरी, 2019 को देशभर में रिलीज होगी. बता दें, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. उरी हमले के कुछ दिनों बाद 28-29 सितंबर की रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक बड़ा ऑपरेशन कर आतंकियों को मारने के साथ-साथ ट्रेनिंग और लॉन्चिंग पैड तबाह किए थे. नियंत्रण रेखा के बाहर इस जांबाज कार्रवाई में पाकिस्तान को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचा था. बाद में भारतीय सेना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीमा पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी दी थी. स्ट्राइक से जुड़े वीडियो भी सामने आए थे।

 बता दें  कि फिल्म के ट्रेलर को लोगों  ने खासा पसंद किया है जिसके बाद, अब इंतजार है तो बस फिल्ं की रिलीज का। बका गें ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम, परेश राव, कीर्ती कुलकर्नी और मोहित रैना भी नजर आने वाले हैं। 

ad