प्रो कबड्डी लीग 2018 में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने पुनेरी पल्टन को दी मात

प्रो कबड्डी लीग 2018 में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने पुनेरी पल्टन को दी मात

मुकाबले के दूसरे हाफ में गुजरात ने शानदार खेल दिखाते हुए मैच में वापसी की और पुनेरी पल्टन को उसी के घर में हरा दिया। 

Jantantra Tv Desk

October 19,2018 02:31

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 का 22वां मुकाबला गुरुवार को छत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेला गया। जहां गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने पुनेरी पल्टन को उसी के घर में 34-28 के अंतर से हरा दिया। पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमों ने बराबरी का खेल दिखाया और टीमों का स्कोर 15-15 रहा। मुकाबले के दूसरे हाफ में गुजरात ने शानदार खेल दिखाते हुए मैच में वापसी की और पुनेरी पल्टन को उसी के घर में हरा दिया। 

मैच में गुजरात की तरफ से  सचिन ने सबसे ज्यादा 12 प्वाइंट्स तो परवेश बैंसवाल ने चार प्वाइंट हासिल किए । इस मैच में गुजरात ने 18 रेड और 11 अंक टैक्ल से हासिल किए । इसके अलावा टीम ने दो ऑल आउट प्वाइंट और तीन अतिरिक्त प्वाइंट लेने में भी कामयाब रहे। तीन अतिरिक्त प्वाइंट लेने में भी कामयाब रहे।

Image result for haryana steelers vs dabang delhi

हरियाणा ने भी मारी बाजी

अपने घरेलू मैदान में लगातार हार का सामना कर रही हरियाणा स्टीलर्स ने दिन के पहले मुकाबले में दिल्ली को हराकर हार के सिलसिले को तोड़ा। बता दें कि हरियाणा की टीम अपने घर में लगातार मुकाबले हार रही थी लेकिन आखिरी मैच में उसने दिल्ली को 34-31 के अंतर से हरा दिया। इस सीजन में हरियाणा ने अभी तक कुल 7 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 5 में हार का सामना करना पड़ा हैं जबकि दो मैचों में उसे जीत मिली हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की यह तीन मैचों में पहली हार हैं। 

हरियाणा की तरफ से विकास कंडोला ने 9 , टीम के कप्तान मोनू गोयत ने 7 और प्रवीन ने 6 अंक हासिल किए। हरियाणा की टीम ने इस मैच में 19 रेड , 12 टैक्ल , 2 ऑलआउट और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए। 

ad