प्रो कबड्डी लीग 2018 में तेलुगू टाइटंस और यू मुम्बा की शानदार जीत

प्रो कबड्डी लीग 2018 में तेलुगू टाइटंस और यू मुम्बा की शानदार जीत

यूपी योद्धा की ये दूसरी हार है और वह कुल 7 अंको के साथ जोन बी में दूसरे स्थान पर हैं। 

Jantantra Tv Desk

October 14,2018 12:59

नई दिल्ली । प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 का आगाज हो चूका हैं और इस बार भी टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया हैं। इस बार कुल 12 टीमों ने प्रो कबड्डी में हिस्सा लिया हैं। शनिवार यानि 13 अक्टूबर को  मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में तेलुगू टाइटंस और यूपी योद्धा के बीच मुकाबला खेला गया । जहां तेलुगू टाइटंस ने राहुल चौधरी के 11 अंको के दम पर यूपी योद्धा को 34-29 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की । इस जीत के साथ तेलुगू टाइटंस  की टीम 10 अंको के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई हैं। वहीं यूपी योद्धा की ये दूसरी हार है और वह कुल 7 अंको के साथ जोन बी में दूसरे स्थान पर हैं। 

तेलुगू टाइटंस की तरफ से राहुल चौधरी ने 11 तो अबोजार मिगानी ने 6 अंक हासिल किए । इनके अलावा निलेश शालुंके ने पांच और विशाल भारद्वाज ने चार अंक लिए। इस मुकाबले में तेलुगू की टीम ने रेड से 17, टैकल से 15 और दो अतिरिक्त अंक अपने नाम किए और टीम ने यह मुकाबला  34-29 से जीत लिया। यूपी की बात करें तो टीम लिए प्रशांत कुमार राय ने 11, ऋषांक देवदिगा ने सात और सागर कृष्णा ने चार अंक लिए। 

Image result for यू मुम्बा की शानदार जीत

यू मुम्बा ने भी दर्ज की बड़ी जीत 

शनिवार को कबड्डी में खेले गए दूसरे मैच में यू मुम्बा ने हरियाणा स्टीलर्स को 53-26 के बड़े अंतर से हराकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की । बता दें कि मुम्बा की जोन-ए में तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। वहीं उसे एक मैच में टाई खेलना पड़ा था। इस जीत के साथ यू मुम्बा कुल 13 अंको के साथ अंक तालिका में टॉप पर बरकरार हैं। वहीं हरियाणा की यह तीन मैचों दूसरी हार हैं। 

यु मुम्बा के लिए अभिषेक, रोहित और सिद्धार्थ के अलावा फजल अत्राचली ने सात अंक हासिल किए। टीम ने रेड से 29, टैकल से 15, आलआउट से आठ और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए। वहीं मेजबान हरियाणा के लिए विकास कंडोला ने नौ और मोनू गोयत तथा नवीन ने तीन-तीन अंक जुटाए।

ad