रायबरेली में शुरु हुआ पोस्टर वॉर , लगे 'प्रियंका वाड्रा लापता हैं' के पोस्टर

रायबरेली में शुरु हुआ पोस्टर वॉर , लगे

इसी के चलते कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में पोस्टर वॉर छिड़ गया हैं और इस बार सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को निशाना बनाया गया।

Jantantra Tv Desk

October 22,2018 03:09

नई दिल्ली। साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव जैसे - जैसे नजदीक आता जा रहा हैं वैसे - वैसे पार्टियों के बीच बयानबाजी और एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इसी के चलते कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में पोस्टर वॉर छिड़ गया हैं और इस बार सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को निशाना बनाया गया हैं।

दरअसल रायबरेली में देर रात जगह-जगह प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी को 'इमोशनल ब्लैकमेलर' बताया गया है।  इतना ही नहीं पोस्टर में प्रियंका से सवाल भी पूछा गया है कि आप रायबरेली कब आएंगी, क्योंकि इस बीच रायबरेली में कई बड़े हादसे हुए जिसमे प्रियंका वाड्रा नजर नहीं आई। 

Image result for 'प्रियंका वाड्रा लापता हैं' के पोस्टर

बता दें कि ये पोस्टर रायबरेली में त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और शहर में कई जगह लगाए गए हैं। पोस्टर में मैडम प्रियंका वाड्रा लापता लिखा है। पोस्टर में हरचंपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना, रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के नहीं आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा, दशहरा में तो नहीं दिखाई दी? अब क्या ईद में दिखेंगे मैडम वाड्रा?  इसी महीने की दस तारीख को फरक्का एक्सप्रेस हरचंदपुर में बेपटरी हो गई थी। उसमें सात लोगों की मौत हो गई थी। करीब 42 लोग घायल हो गए थे। इसी घटना के तीसरे दिन ऊंचाहार में मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे परिवार का वाहन बस से जा टकराया था, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद तीसरी घटना दो अन्य थाना क्षेत्रों में युवकों के डूबकर मौत हो जाने की खबर आई।

Image result for 'प्रियंका वाड्रा लापता हैं' के पोस्टर

प्रियंका गांधी के इस तरह के पोस्टर से रायबरेली का राजनैतिक माहौल गरमाने के साथ-साथ चर्चाओं का बाज़ार भी गर्म हो गया है। पोस्टर लगाए जाने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा है कि ऐसी गंदी हरकत करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 

ad