भाजपा सांसद की राहुल को खूली चुनौती , कहा - उन्नाव से लड़े चुनाव , हारे तो छोड़ दें देश

भाजपा सांसद की राहुल को खूली चुनौती , कहा - उन्नाव से लड़े चुनाव , हारे तो छोड़ दें देश

यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खूली चुनौती दी हैं।

Jantantra Tv Desk

October 8,2018 02:37

नई दिल्ली । हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खूली चुनौती दी हैं। दरअसल रविवार को साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में उन्नाव से चुनाव लड़ने की चुनौती दी हैं।

साक्षी महाराज ने   कहा कि राहुल गांधी उन्नाव से आकर चुनाव लड़ें, उन्हें खुला चैलेंज है। मैं हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा. वो हारे तो इटली चली जाएं. बीजेपी सांसद ने यह भी कहा कि राहुल गांधी इस बार कहीं से सांसद नहीं बनेंगे, उन्हें तो हारना ही है। 

चुनाव लड़ने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि जबत क मैं सक्रिय राजनीति में हूं, उन्नाव के लिए ही काम करूंगा. उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में 3.5 लाख से जीत मिली थी, लेकिन 2019 में यह आंकड़ा 4 लाख पार कर जाएगा। बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं राजनीति छोड़ सकता हुं, लेकिन उन्नाव को कभी नहीं छोड़ सकता। राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी का पूरा परिवार चोर है।

Image result for priyanka gandhi

प्रियंका गांधी पर भी बोले महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियांका गांधी के चुनावी मैदान में उतरे की खबरों पर भी बयान देते हुए कहा कि मोदी का जलवा कायम है, अब कांग्रेस किसी को भी लॉन्च कर कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी अब आए तब भी 2019 में 2014 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतकर बीजेपी सरकार बनाएगी। 

ad