जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी और सुरक्षाबलों में हुई मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढे़र

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी और सुरक्षाबलों में हुई मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढे़र

जम्मू कश्मीर के शोपियां के रेबन इलाकें में आज सुबह ही आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हो गई। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक दो आतंकियों के मारे ज

Jantantra Tv Desk

November 18,2018 12:33

जम्मू कश्मीर के शोपियां के रेबन इलाकें में आज सुबह ही आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हो गई। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक दो आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है और उनके पास से एक एके-47 भी बरामद हुई है।

बता दें कि सुरक्षाबलों को आतंकियों के होने की सूचना सूत्रों से मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और दोनों आतंकियों को मार गिराया। मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान भी कर ली गई है। इनमें से एक का नाम अलबदर नवाज और दूसरे का नाम आदिल बताया जा रहा है.

इन दोनों आतंकवादियों ने शनिवार दोपहर को शोपियां में ही तीन युवकों का अपहरण कर लिया था और उसमें एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। जबकि 2 को रिहा कर दिया। शाम होते-होते शोपियां से और दो युवकों का अपहरण कर लिया था.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में शनिवार को ही पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान था. इसमें शनिवार को 64.5 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया जबकि जम्मू क्षेत्र में 79.5 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया.

ad