मनोज तिवारी ने साधा सिद्धू पर निशाना, केजरीवाल सरकार पर भी किया वार

मनोज तिवारी ने साधा सिद्धू पर निशाना, केजरीवाल सरकार पर भी किया वार

Jantantra Tv Desk

December 5,2018 06:00

वाराणसी के दौरे पर पहुंचे दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आज संकटमोचन मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे। मंदिर में दर्शन पूजन कर बाहर निकले मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत कि और संकटमोचन मंदिर में ब्लास्ट करने के धमकी भरे पत्र मिलने के सवाल के जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद और आतंकियों के समर्थक जो थे उनकी ऐसी कमर तोड़ी है जिसके कारण वो इस प्रकार की गीदड़ भबकियों का सहारा ले रहे है और इस प्रकार की गतिविधियों के लिए भारत सामना करने को तैयार है।

मनोज तिवारी ने कहा कि साढ़े चार साल में हमारी सेना ने जिस प्रकार से न्यूट्रलाइज किया है कि जो गलत ढंग से सीमा पार करने और देश के किसी भी हिस्से में पहुंचने की हिम्मत आतंकवादियों में नहीं है और इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि जो लोग आतंकवादियों के समर्थक थे अब उनकी बारी है और इस प्रकार की गीदड़ भबकियों से तो काशी डरने वाली है और ही संकट मोचन के भक्त। मनोज तिवारी ने कहा कि ये सन्देश उनके लिए है जो पाकिस्तान जाकर उन्हें गले लगाने का काम कर रहे है उन्हें सावधान हो जाना चाहिए और देश का शासन चलाने का सपना देख रहे लोग जो कुम्भकर्ण योजना की बात राजस्थान की आम जनता के बीच बोल रहे है और ये लोग वास्तव में कुम्भकर्णीय लोग है और देश की जनता अब यह समझ गई है कि इन लोगों से दूर रहे।

इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल पर भी पलटवार किया और दिल्ली सरकार के मुखिया अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वहाँ दिल्ली के सरकारी आश्रय गृह से 9 बेटियां गायब हो गयी और मै संकट मोचन बाबा से ये प्रार्थना करता हूँ कि हम उन बेटियों को सकुशल वापस ले आये लेकिन जिनके ऊपर इन चीजों की जिम्मेदारी है उनको सद्बुद्धि मिले।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर हमने सीबीआई जाँच की मांग की है। अरविंदर केजरीवाल की सरकार इतनी गैर जिम्मेदार और अनुत्तरदायी सरकार है कि जितना इस देश में और कोई नहीं है। एक लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि कोम्प्रोमाईज़ कर लो और मामला मिल कर रफादफा कर लो,जिसके बाद उस लड़की ने आत्महत्या कर ली। ऐसी सरकार भला कैसे देश की बेटियों की रक्षा कर सकती है।

ad